Dosti Shayari, Friendship Shayari In Hindi Funny Friend

Best Sad Dosti Shayari In Hindi 2021. New Lovely Friendship Shayari Funny Hindi. Here you will get top collection of Dosti Friends Shayari Funny.

Duniya Ke Safar, Best Dosti Shayari In Hindi 2021

friends-dosti-shayari-hindi-duniya-ke-safar-mei-mujhe-koi-apna-mil

दुनिया के सफर में मुझे कोई अपना मिल जायेगा, तो दिल को सुकून और दिमाग को ठंडक मिल जायेगा. मिल जाये कोई दोस्त मुझे जो जान छिड़कता हो दोस्ती पर, तो मुझे कोयले की खान में हीरा मिल जायेगा !

Dikhawa Sabhi karte, Lovely Friendship Shayari In Hindi

friendship-shayari-hindi-dikhawa-sabhi-karte-hain-wo-hum-nahi

दिखावा सभी करते हैं वो हम नहीं दिखाएंगे, रिश्ते की कसौटी पर खरे उतरकर दिखाएंगे.जब भी मन कहे मेरे दोस्त इन्तेहाँ ले लेना मेरा, कभी भी तुम्हे गम का चेहरा नहीं दिखाएंगे !

Wo Gulab Hai, Funny Friends Shayari Hindi Images

dosti-friendship-shayari-hum-wo-gulab-hain-jo-kisi-ko-nahi-chubhte

हम वो गुलाब हैं जो किसी को नहीं चुभते, हमारी आँखें हर किसी को दोस्त की नज़र से नहीं देखते. जब जुदा होंगे हमसे तब सच्ची दोस्ती का एहसास होगा, हम वो दोस्त हैं जो बींच राह में किसी का हाथ नहीं छोड़ते !

अगर आपको शायरी अच्छी लगे तो इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें।

Aankh Band Karke, Love Dosti Shayari Funny Hindi

friend-dosti-shayari-hindi-aankh-band-karke-vishwas-doston-par-kiya

आँख बंद करके विश्वास दोस्तों पर किया जाता है, कमीने सिर्फ सच्चे यारों को कहा जाता है. कहीं और रहने पर भी हंसी आती है उनके याद आने से, इसलिए हर रिश्ते से पहले दोस्ती को सलाम किया जाता है !

Read – बेस्ट यारी स्टेटस कलेक्शन

Jo Bhool Jaye, New Beautiful Dosti Shayari


जो भूल जाये दो दिन में ऐसी दोस्ती नहीं करते हम,वक़्त पर जो भूल जाये, विश्वास ऐसी दोस्ती पर नहीं करते हम.जब भी आज़माना हो बेशक आज़मा लेना मुझको कभी भी क्योंकि,शक की नींव पर दोस्ती का महल खड़ा नहीं करते हम !

[arrow_forms id='3421']

Dosti Ki Khushboo, New Beautiful Dosti Shayari

friend-dosti-shayari-dosti-ki-khushboo-kabhi-phool-se-kam-nahi

दोस्ती की खुशबू कभी फूल से कम नहीं होगी, ये धरती किसी स्वर्ग से कम नहीं होगी. तेरा साथ हो अगर मेरे ज़िन्दगी में तो, तेरी दोस्ती मेरे लिए इबादत से कम नहीं होगी !

Read – नई दोस्ती पर कॉमेडी शायरी

Dosti Par Sawal, Best Friendship Shayari In English


जब किसी से दोस्ती करो तो पीठ, पीछे वार नहीं करना चाहिए. कोई दोस्ती पर तुम्हारे सवाल उठाये, ऐसा वक़्त कभी नहीं लाना चाहिए !

Hum Mile Nahi, Latest Yaari Shayari Hindi

dosti-friendship-shayari-hindi-hum-mile-nahi-bhool-jane-ke-liye

हम मिले नही भूल जाने के लिए, ज़िन्दगी मिली है आपको हँसाने के लिए.हमसे दोस्ती जो रखोगे तो इतनी खुशी देंगे, वक़्त ही नही मिलेगा तुम्हे आँसू बहाने के लिए !

Dosti Ka Sath, Shayari For Best Friend Girl In Hindi

friendship-dosti-shayari-zindagi-ke-andhere-mein-pyar-roshni-kya

ज़िन्दगी के अँधेरे में प्यार की रोशिनी क्या देना चाहोगे, गमो के आंसू में ख़ुशी के मुस्कान क्या देना चाहोगे. चाहते हैं हम ज़िन्दगी भर आपकी दोस्ती का साथ, हमारी दोस्ती के पौधे को रिश्ते का पानी क्या देना चाहोगे !